- Advertisement -

- Advertisement -

Rewa news, रीवा-भोपाल के मध्य नई ट्रेन का संचालन शुरू प्रथम यात्रियों का रीवा रेलवे स्टेशन पर सांसद ने किया स्वागत।

- Advertisement -

Rewa news, रीवा-भोपाल के मध्य नई ट्रेन का संचालन शुरू प्रथम यात्रियों का रीवा रेलवे स्टेशन पर सांसद ने किया स्वागत।

- Advertisement -

भोपाल कमलापति रेलवे स्टेशन में बीती 2 अगस्त की रात 11:00 बजे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल से रीवा चलाई जाने वाली नवीन ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रीवा के लिए रवाना किया था और आज सुबह 9:00 बजे रीवा रेलवे स्टेशन में नवीन ट्रेन और यात्रियों का रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा भाजपा नेता कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों ने नवीन रेल और प्रथम यात्रियों का भव्य स्वागत किया बता दें कि रीवा से भोपाल और भोपाल से रीवा के बीच यात्रियों की लंबी वेटिंग रहती थी, इस नवीन ट्रेन के संचालन से आमजन को बड़ी राहत मिलेगी रेल से सफर करके आई रेल यात्रियों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नवीन ट्रेन संचालन सराहनी पहल है मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला और रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने विंध्य क्षेत्र के निवासियों के लिए बड़ी सौग़ात दी है।

भोपाल से रीवा और रीवा से भोपाल चलाई गई यह नई रेल-सेवा भोपाल कमलापति रेलवे स्टेशन से शुक्रवार और रविवार को रात्रि 11 बजे चलेगी और रानी कमलापति, इटारसी, जबलपुर होकर अगले दिन सुबह 9:15 बजे रीवा पहुंचेगी। इसी तरह यह नवीन ट्रेन रीवा से शनिवार और सोमवार की रात 10:30 बजे चलेगी और सुबह 8:05 बजे भोपाल पहुंचेगी।

रीवा -भोपाल नवीन ट्रेन जबलपुर, इटारसी रेलमार्ग से सुबह 7.30 भोपाल पहुंचेगी रीवा से भोपाल के लिए अब तक यह चौथी ट्रेन है इस नवीन ट्रेन के संचालन से विंध्य क्षेत्र के लोगों को जबलपुर नर्मदा पुरम और भोपाल जाने की बड़ी सुविधा मिली है।

 

- Advertisement -

BJPBJP MPChief Minister Shivraj Singh ChouhanCM Dr mohan yadavCollector mauganjCollector rewaCongressDeputy Chief Minister Rajendra ShuklaHINDI NEWS REWAIndian railwayJanardan MishraJansampark BhopalJansampark Madhya PradeshJansampark rewaMP governmentMP NEWSPm modiViratvasundhara
Comments (0)
Add Comment