जानिए क्यों? भारत-श्रीलंका सीरीज शुरू होने से पहले ही सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या के बीच विवाद हो गया.

0

जानिए क्यों? भारत-श्रीलंका सीरीज शुरू होने से पहले ही भिड़ गए सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या हाल के दिनों में गौतम गंभीर भारती की टीम के मुख्य कोच बने हैं और तब से भारतीय क्रिकेट टीम में कई बड़े बदलाव हुए हैं। सूर्यकुमार यादव को भारतीय टी20 टीम का कप्तान भी बनाया गया है. रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 विश्व कप भी जीता था, लेकिन उसके बाद रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा कह दिया हार्दिक पंड्या को टी20 फॉर्मेट का कप्तान बनाया जाएगा, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पंड्या पर ज्यादा भरोसा दिखाया है, वहीं सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाने में गौतम गंभीर का भी बड़ा हाथ है.

 

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर है। भारत-श्रीलंका सीरीज शुरू होने से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक हार्दिक पंड्या इस दौरे की पहली टीम में नहीं आए हैं भारतीय क्रिकेट टीम में सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाए जाने के बाद से लगातार अटकलों का बाजार गर्म है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या सूर्यकुमार यादव की कप्तानी से काफी नाराज हैं सूर्यकुमार यादव के साथ पंड्या को भी कप्तान बनाया गया.

 

अजीत अग्रवाल गौतम गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि हार्दिक पंड्या की तुलना में सूर्यकुमार यादव की फिटनेस काफी अच्छी है. हार्दिक पंड्या चोट के कारण बाहर हैं और साथ ही सूर्यकुमार यादव बल्लेबाज के तौर पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं कोच ने यह भी साफ कर दिया कि हार्दिक पंड्या अहम खिलाड़ी हैं लेकिन सूर्यकुमार यादव कप्तानी के लिए बेहतर विकल्प हैं. हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के उपकप्तान हैं

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.