Rewa Brikng रीवा जिले के गढ़ में बड़ा हादसा विद्यालय के बगल की बाउंड्री गिरने से चार बच्चों की मौत कई बच्चे घायल राहत बचाव जारी।

0

Big Brikng रीवा जिले के गढ़ में बड़ा हादसा विद्यालय से लगी बाउंड्री गिरने से चार बच्चों की मौत कई बच्चे घायल राहत बचाव जारी।

 

रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ नईगढ़ी मोड़ पर संचालित निजी सनराइज पब्लिक स्कूल की दीवाल ढहने से चार बच्चों की मौत हुई है और कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है घटना को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बरसात का मौसम चल रहा है विद्यालय के बगल में बनी पुरानी बाउंड्री में नमी थी और जब स्कूल की छुट्टी हुई बच्चे निकल रहे थे उसी दौरान बाउंड्री धराशाई हो गई जिसमें नौनिहाल बच्चों पर बाउंड्री गिर गई बच्चे दब गए चार की मौत हो गई है और कई बच्चे घायल हुए हैं इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल मच गया।

घटना की सूचना पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई जहां मौके पर रीवा से पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं तो वहीं इस भीषण हादसे के बाद स्थानीय प्रशासनिक अमला पुलिस और आम जनों द्वारा राहत बचाव करके मृतक बच्चों का शव मलबे से बाहर निकला गया और गंभीर रूप से घायल बच्चों को अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है।

हालांकि इस घटना में कितने बच्चों की मौत हुई है इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है सूत्रों की माने तो चार बच्चों की मौत हो चुकी है और कई बच्चे गंभीर रूप से घायल है सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव लाया गया है जहां डॉक्टरों द्वारा घायल बच्चों का उपचार किया जा रहा है और गंभीर रूप से घायल बच्चों को रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.